बुधवार, 19 जून 2019

विकास के संकल्प के साथ केयर्न सीएसआर पार्टनर कनसिलेव का समापन

बाड़मेर,19 जून। बाड़मेर जिले मंे सामाजिक सरोकार के तहत सामुदायिक विकास के कार्यक्रमांे की प्रभावी क्रियान्विति एवं विकास के संकल्प के साथ बुधवार को दो दिवसीय केयर्न सीएसआर पार्टनर कनसिलेव का समापन हुआ। इस दौरान सामाजिक सरोकार के तहत संचालित कार्यक्रमांे की प्रभावी क्रियान्विति सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश देने के साथ विभिन्न संगठनांे ने अपने अनुभव साझा किए।
इस दौरान केयर्न सीएसआर हेड माधवी झा ने कहा कि कॉर्पोरेट सोशल रेस्पोंसिबिलिटी के तहत समाज के गरीब एवं पिछड़े तबके के कल्याण के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमांे की प्रभावी क्रियान्विति सुनिश्चित की जाए। उन्हांेने सकारात्मक पहल के जरिए समाज के प्रत्येक तबके के सर्वागीण विकास की दिशा मंे समन्ववित प्रयास तथा कार्य करने की बात कही। दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान उप महाप्रबंधक सलोनी विज, केयर्न वेदांता सीएसआर हेड अर्णव, सीएसआर मैनेजर भानू प्रताप सिंह, सी.पी.सिह राजावत, डॉ.उमा बिहारी द्विवेद्वी समेत विभिन्न संस्थाआंे के प्रतिनिधियांे ने कार्यक्रमांे की क्रियान्विति के संबंध मंे सुझाव देने के साथ समुदाय को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिए सकारात्मक सोच के साथ कार्य करने की बात कही। इस दौरान सीएसआर पार्टनर संस्थाओं ने वित्तीय वर्ष 2018-2019 के कार्यक्रमों, लक्ष्यों की प्राप्ति के साथ रणनीति एवं परिणामों के साथ आगामी एक वर्षीय कार्यक्रम योजना के बारे मंे विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन संध्या ठाकुर ने किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...