मंगलवार, 1 अगस्त 2023

भूतपूर्व सैनिकों के लिए मेडिकल कैंप 04 को

बाड़मेर, 01 अगस्त। बाड़मेर तहसील के भूतपूर्व सैनिकों, उनके परिजनों एंव वीरांगनाओं के लिए जिला सैनिक कल्याण बोर्ड बाड़मेर (सैनिक विश्राम गृह) में स्टेशन कमांडर, जालिपा मिलिट्री स्टेशन के तत्वावधान एक मेडिकल कैंप का आयोजन 04 अगस्त को प्रांतरू 9ः30 बजे से सांय 4 बजे तक किया जाएगा।

जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने बताया कि शिविर में महिला रोग विशेषज्ञ, दन्त चिकित्सक, हड्डी रोग विशेषज्ञ, नेत्र विशेषज्ञ और जनरल सर्जन अपनी सेवाएँ देंगे तथा साथ ही शिविर के दौरान दवाइयां भी उपलब्ध करवायी जाएगी। कैंप में आने वालों के लिए जलपान की व्यवस्था भी रहेगी।
उन्होंने बताया कि शिविर के दौरान पेंशन और विविध समस्याओं से सम्बंधित मामलों को हल करने में भूतपूर्व सैनिकों और वीरनारियों की मदद करने के लिए एक प्रलेखन प्रकोष्ट की स्थापना की गयी है। उन्होंने बाड़मेर तहसील के भूतपूर्व सैनिकों, उनके परिजनों एंव वीरांगनाओ से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में पधारकर इस मेडिकल कैंप की सुविधाओं का लाभ उठाए।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...