मंगलवार, 9 जून 2020

विभिन्न स्थानों के लिए जिले में गुरूवार से रोडवेज बसे होंगी संचालित ऑनलाइन बुकिंग पर 5 फीसदी कैशबुक

बाड़मेर, 09 जून। राज्य सरकार के निर्णय अनुसार अब बाड़मेर से चौहटन, पचपदरा, जालोर, जोधपुर, सिणधरी, गडरारोड, जैसलमैर एवं आबूरोड के लिए बाड़मेर आगार की रोडवेज बसे प्रारम्भ की जाएगी। 
बाड़मेर आगार मुख्य प्रबंधक उमेश नागर ने बताया कि जिले में गुरूवार से बाड़मेर आगार की कुछ और बस सेवाएं संचालित की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिले के केन्द्रीय बस स्टेण्ड से प्रतिदिन बाड़मेर से प्रातः 8 एवं दोपहर 3ः30 बजे चौहटन के लिए बस शुरू की जाएगी जो चौहटन से प्रातः 10ः30 एवं सांय 17ः30 बजे बाड़मेर के लिए पुनः रवाना होंगी। इसी प्रकार बाड़मेर से पचपदरा के लिए सांय 16ः30 बजे बस प्रस्थान करेगी जो पचपदरा से अगले दिन सुबह 7 बजे बाड़मेर के लिए रवाना होगी। बाड़मेर से जालोर के लिए बस प्रातः 8 बजे रवाना होगी एवं जालोर से दोपहर 2 बजे बाड़मेर के लिए बस आएगी। जोधपुर के लिए बस प्रातः 8ः30 एवं दोपहर 1 बजे बाड़मेर से रवाना होगी एवं जोधपुर से प्रातः 6 एवं दोपहर 2 बजे बाड़मेर के लिए प्रस्थान करेंगी। 
उन्होने बताया कि बाड़मेर से प्रातः 8 बजे बस सिणधरी के लिए प्रस्थान करेंगी एवं सिणधरी से दोपहर 2 बजे बाड़मेर के लिए पुनः रवाना होगी। गडरारोड के लिए बस प्रातः 8 बजे बाड़मेर से रवाना होगी एवं गडरारोड से दोपहर 1 बजे बाड़मेर के लिए आएगी। इसी प्रकार जैसलमेर के लिए प्रातः 8 एवं प्रातः 10 बजे बस शुरू होगी जो जैसलमेर से दोपहर 12 एवं 2 बजे बाड़मेर के लिए रवाना होंगी। उन्होने बताया कि आबूरोड के लिए बस दोपहर 1 बजे बाड़मेर से प्रस्थान करेंगी एवं पुनः आबूरोड से अगले दिन प्रातः 7ः30 बजे बाड़मेर के लिए रवाना होगी। 
उन्होंने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग आरएसआरटीसी की वेबसाइट अथवा आरएसआरटीसी के रिजर्वेशन ऐप से की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन बुकिंग पर 5% कैशबैक दिया जाएगा। ऑनलाइन बुकिंग नहीं होने पर बुकिंग काउंटर अथवा परिचालक से भी टिकट ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि यह बस प्रत्येक बस स्टैंड पर नहीं रोकी जाएगी क्योंकि बस पर चढ़ने से पूर्व थर्मल स्कैनिंग आवश्यक है इसलिए यात्री यात्रा से पूर्व परिचालक से स्टॉपेज की जानकारी प्राप्त कर लेवे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...