शुक्रवार, 29 मार्च 2019

चुनाव में अधिग्रहित वाहनों एवं कार्मिकों का भुगतान ऑनलाईन होगा


               बाड़मेर, 29 मार्च। लोकसभा आम चुनाव 2019 मंे लगे मतदान कार्मिकों, मतगणना कार्मिकों एवं अन्य दलों के कार्मिकों को तथा मतदान के लिए अधिग्रहित किए जाने वाले वाहनों के किराये इत्यादि का भुगतान पे-मैनेजर के माध्यम से ऑनलाईन किया जाएगा।
                प्रभारी अधिकारी भुगतान प्रकोष्ठ एवं कोषाधिकारी दिनेश बारहठ ने बताया कि वाहनों का ऑनलाईन भुगतान प्राप्त करने के लिए वाहन स्वामी वाहन के रजिस्ट्रेशन की प्रति, वाहन चालक के लाईसेंस की प्रति एवं अपने बैंक का नाम मय ब्रांच एवं आईएफएस कोड मय खाता संख्या के लिए बैंक पासबुक के प्रथम पृष्ठ की फोटो प्रति, केंसिल चैक  वाहन की लॉगशीट के साथ संलग्न करेंगे। वाहन स्वामी वाहन को सुपुर्द करते समय उक्त कागजात उपलब्ध कराएंगे, ताकि चुनाव समाप्ति के पश्चात्् वाहन को रिलीज करने के समय उनके किराये आदि का भुगतान ऑनलाईन किया जा सके। बारहठ ने बताया कि लोकसभा चुनाव मंे मतदान, मतगणना एवं अन्य व्यवस्थाओं में नियुक्त कार्मिकों को भी पुर्व की भांति ऑनलाईन भुगतान किया जाएगा। इसके लिए कर्मचारी अपनी  एम्पलोई आईडी, ऑफिस आईडी, बैंक का नाम मय ब्रांच एवं आईएफएस कोड मय खाता संख्या का विवरण यात्रा भत्ता बिल में अंकित करेंगे। उन्होनें बताया कि मतदान दलों में लगे कार्मिकों से द्वितीय प्रशिक्षण के दौरान उक्त यात्रा बिल पूर्ण करवाए जाने की प्रकिया सम्पादित करवाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...