शुक्रवार, 25 मई 2018

दोहरी आईडी मर्ज करने के प्रस्ताव भिजवाने के निर्देश


                बाड़मेर, 25 मई। जिले के समस्त सरकारी कार्मिक जिनका वेतन पे मैनेजर एवं पीआरआई मैनेजर वेतन आहरित हो रहा है, उनकी डुप्लीकेट आई.डी. सिस्टम में प्रदर्शित हो रही है। इस पर निदेशक, कोष एवं लेखा के स्तर पर एक आई.डी. निष्क्रिय कर दी गई है, जिसके कारण संबंधित कार्मिकों का माह अप्रैल, 2018 से वेतन प्रोसेस नहीं हो पाएगा।
                कोषाधिकारी दिनेष बारहठ ने बताया कि समस्त आहरण एवं वितरण अधिकारियों को निर्देषित किया गया है कि दोहरी आई.डी. के मर्ज के लिए प्रस्ताव कोषाालय, उपकोषालय को 7 दिवस के भीतर प्रस्तुत करे। यदि 7 दिवस में आई.डी. मर्ज के प्रस्ताव प्राप्त नहीं होते है तो संबंधित आहरण एवं वितरण अधिकारी, कार्यालय की सहमति मानते हुए उक्त डुप्लीकेट आई.डी. को मर्ज करवा दिया जाएगा। उनके मुताबिक इसमें यदि किसी प्रकार के डाटा का विलुप्त हो जाता है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी संबंधित आहरण एवं वितरण अधिकारी, कार्यालय की होगी। दोहरण आई.डी. संबंधित सूचना कोषालय, उपकोषालय में उपलब्ध है, जिनका कार्यालय समय में आहरण एवं वितरण अधिकारी अथवा उनके अधिकृत प्रतिनिधि डीडीओ के पत्र के जरिए अधिकृत व्यक्ति अवलोकन कर सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...