बुधवार, 30 मई 2018

बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र के बीएलओ का प्रशिक्षण 31 मई को


                बाड़मेर, 30 मई। राज्य निर्वाचन आयोग जयपुर के निर्देशानुसार निरन्तर अद्यतन कार्यक्रम के तहत बाडमेर विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूचियों के विशेष पुनरीक्षण अभियान 2018 के लिए घर-घर सर्वे 1 जून से प्रारंभ होगा। इसके लिए बीएलओ का प्रशिक्षण 31 मई को आयोजित होगा।
                निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एवं उपखंड अधिकारी नीरज मिश्र ने बताया कि 31 मई को प्रातः 10 से 11 बजे तक सुपरवाइजर संख्या 1 से 14 एवं प्रातः 11 से 12 बजे से सुपरवाइजर संख्या 15 से 28 तक पंचायत समिति बाडमेर के हॉल में रखी गई है। उन्हांेने बताया कि समस्त पर्यवेक्षकांे एवं बूथ लेवल अधिकारियांे को आवश्यक रूप से प्रशिक्षण मंे उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।
गिड़ा के बीएलओ एवं पर्यवेक्षकांे का प्रषिक्षण 31 मई को : विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम अर्हता के संबंध मंे विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र बायतू के अन्तर्गत तहसील गिड़ा के समस्त बूथ लेवल अधिकारियों और पर्यवेक्षकों को 31 मई को प्रातः 11 बजे से तहसील कार्यालय मंे प्रषिक्षण दिया जाएगा।
                निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एवं बायतू उपखंड अधिकारी हेताराम चौहान ने बताया कि विभिन्न विभागीय कार्यक्रमों में व्यस्तता के कारण पचपदरा विधानसभा के पाटोदी से संबंधित समस्त पर्यवेक्षकों को भी सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी गिड़ा के कार्यालय में 31 मई को प्रातः 11 बजे प्रशिक्षण दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...