सोमवार, 23 मार्च 2020

क्वारेटाईन के लिए होटल एवं चिकित्सालय देने का आह्वान


भामाशाहोें एवं दानदाताओं से सहयोग की अपील
बाडमेर, 23 मार्च। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की प्राकृतिक आपदा के समय जिले के दानदाताओं एवं भामाशाहों से राज्य सरकार ने सहयोग की अपील की है। वहीं निजी चिकित्सालयों एवं होटलों को क्वारेटाईन सुविधा के लिये प्रशासन को अपने परिसर मुहैया कराने का आह्वान किया गया है।
जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी एडवायजरी एवं राज्य सरकार द्वारा प्रदत्त निर्देशों के क्रम में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु लगातार निर्देश प्रदान किये जा रहे है। उन्होने बताया कि कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम ही इस बीमारी से बचाव का सर्वोत्तम उपाय है। उन्होने सम्पूर्ण जिले में रहने वाले लोगों, पंजीकृत संस्थाओं, निजी कम्पनियों, समाज सेवी संस्थाओं, ट्रस्टियों, भामाशाहों आदि से अपील की है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए किसी भी रूप में सहयोग एवं जन भागीदारी करना चाहते है तो वो जिला कार्यालय के नियन्त्रण कक्ष नम्बर 02982-222226 अथवा अपने क्षेत्र के संबंधित उपखण्ड कार्यालयों में स्थापित नियन्त्रण कक्ष पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...