रविवार, 25 नवंबर 2018

अभ्याथियों के निर्वाचन व्यय से संबंधित लेखों के प्रशिक्षण 26 नवम्बर से


                बाड़मेर, 25 नवम्बर। बाड़मेर जिले में सात विधानसभा क्षेत्रों के अभ्यथियों को उनके निर्वाचन अभियान के दौरान किए गए चुनावी व्यय की जांच अधिकृत किए गए अधिकारी से करवानी होगी।
                जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2018 के अभ्यर्थियों के निर्वाचन व्यय से संबंधित लेखों के निरीक्षण का कलैण्डर जारी कर दिया गया हैं। उन्होंने बताया कि 2630 नवम्बर एवं 04 दिसम्बर को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक विधान सभा क्षेत्र शिव एवं बाडमेर के अभ्यर्थियों तथा दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक विधान सभा क्षेत्र बायतु एवं चौहटन के अभ्यर्थियों के निर्वाचन लेखों का निरीक्षण कलेक्ट्रेट कान्फ्रेंस हॉल बाड़मेर में रखा गया है। इसी तरह विधान सभा क्षेत्र पचपदरा एवं सिवाना के अभ्यर्थियों के निर्वाचन लेखों का निरीक्षण 27 नवम्बर, 01 एवं 05 दिसम्बर को दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक संबंधित रिटर्निग अधिकारी कार्यालय में रखा गया है। विधान सभा क्षेत्र गुडामालानी के अभ्यर्थियों के निर्वाचन लेखों का निरीक्षण 27 नवम्बर,  01 एवं 05 दिसम्बर को सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक संबंधित रिटर्निग अधिकारी कार्यालय में रखा गया है। उन्होंने बताया कि निर्धारित तिथि एवं समय के बारे में अभ्यर्थियों, अभिकर्ताओं, व्यय अभिकर्ताओं को अभ्यर्थी के लेखो के साथ उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...