गुरुवार, 7 दिसंबर 2017

राज्य सरकार की चौथी वर्षगांठ, जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन आमंत्रित

                बाड़मेर, 07 दिसंबर। राज्य सरकार के चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर बाड़मेर जिला प्रशासन की ओर से फ्लेगशिप योजनाओं पर आधारित जिला स्तरीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि इस फोटोग्राफी प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक फोटोग्राफर चार विषयों स्वच्छ भारत मिशन, मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान, ग्रामीण गौरव पथ एवं चिकित्सा विभाग की योजनाआंे से संबंधित बाड़मेर जिले की गतिविधियों से संबंधित अपने छायाचित्र भेज सकते है।

प्रथम तीन छायाचित्रों के लिए नकद पुरस्कार : इस प्रतियोगिता में जिन फोटोग्राफर के छायाचित्रों को निर्णायक मंडल की ओर से प्रथम तीन स्थानों पर चयन किया जाएगा, उन्हें क्रमशः 5100 रुपए, 3100 रुपए और 2100 रुपए की पुरस्कार राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए जाएंगे। प्रतियोगिता के लिए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ 12 गुणा 15 इंच के साइज में रंगीन छायाचित्रों के प्रिंट बंद लिफाफे में जिला सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, सूचना केन्द्र मंे 11 दिसंबर तक जमा कराए जा सकते है। फोटोग्राफर्स को अपने फोटो के पीछे अपना नाम, पता एवं मोबाईल नंबर भी लिखना होगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए दूरभाष 02982-220485 पर संपर्क किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...