शनिवार, 27 मई 2017

जल संरक्षण के लिए श्रमदान सराहनीय पहल : नकाते

                बाड़मेर, 27 मई। मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान के तहत सबकी भागीदारी से श्रमदान का आयोजन करना निसंदेह सराहनीय पहल है। इस तरह के आयोजनांे ने बाड़मेर जिला जल के लिहाज से आत्म निर्भर होगा। जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने शनिवार को नेगरड़ा की बिटकड़ी नाडी पर आयोजित श्रमदान के दौरान यह बात कही।

                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने कहा कि जिले मंे श्रमदान की गतिविधियां लगातार आयोजित करने के साथ इसमंे जन प्रतिनिधियांे, अधिकारियांे, पुलिस के जवानांे एवं स्वयंसेवी संगठनांे का सहयोग लिया जाए। जिला कलक्टर ने पुलिस अधीक्षक एवं जवानांे के साथ ग्रामीणांे की ओर से श्रमदान मंे किए गए सहयोग के लिए आभार जताया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डा.गगनदीप सिंगला ने कहा कि श्रमदान करके तालाबांे के संरक्षण का कार्य हमारी जिम्मेदारी है। उन्हांेने श्रमदान मंे ग्रामीणांे, अधिकारियांे एवं जवानांे के सहयोग की सराहना की। उन्हांेने कहा कि इस अभियान के आने वाले समय मंे अच्छे परिणाम सामने आएंगे।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...