मंगलवार, 2 मई 2023

जनकल्याण ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता - चौधरी

 महंगाई राहत शिविर

हर गांव और गरीब तक जाएगी सरकार - जैन
बाडमेर, 02 मई। जिले में आमजन को महंगाई से राहत देने के राज्य सरकार के अभियान के अंतर्गत मंगलवार को आयोजित किये जा रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत शिविरों का वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी और राज्य गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन द्वारा निरीक्षण किया गया।
वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी ने ग्राम पंचायत नागाणा में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया गया तथा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होने लाभार्थियों से संवाद किया तथा मुख्यमंत्री गारन्टी कार्ड का वितरण किया। उन्होने महंगाई राहत कैंप का व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिये।
इसी क्रम में इस अवसर पर राजस्थान गौसेवा आयोग अध्यक्ष एवं बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने मुढो की ढाणी ग्राम पंचायत में कैंप का निरीक्षण कर आमजन को राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराते हुए इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने को कहा। इस दौरान उन्होने ने लाभार्थियों से बात की एवं मुख्यमंत्री गारन्टी कार्ड का वितरण किया।
-0-






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...