बुधवार, 17 मई 2023

सरकार योजनाओं मेे मिल रहे लाभ से आमजन में खुशी - जैन

बाडमेर, 17 मई। राज्य गौसेवा आयोग अध्यक्ष एवं बाडमेर विधायक मेवाराम जैन ने बुधवार को ग्राम पंचायत आदर्श उण्डखा में महंगाई राहत कैम्प का अवलोकन किया।

उन्होने बताया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेश में आमजन को महंगाई से राहत देने हेतु शुरू किये गये महंगाई राहत कैम्प आमजन के लिए वरदान साबित हो रहे है। मुख्यमंत्री जी की सोच है कि जनता का पैसा जनता तक वापिस जाये। महंगाई के इस दौर में आमजन को राहत मिले इस हेतु घरेलू विद्युत कनेक्शनों में 100 यूनिट तक उपभोग करने तक निःशुल्क रहेगा। मुख्यमंत्री के इस फैसले से आम आदमी के लगभग विद्युत बिल निःशुल्क हो जायेगे साथ ही किसानों के लिए विद्युत कृषि कनेक्शन में 2000 यूनिट बिल भी निःशुल्क करने का बड़ा फैसला किया है जिससे लाखों लोगों के विद्युत बिल शून्य हो जाएंगे।
उन्होने बताया माननीय मुख्यमंत्री के इस जनहितैषी फैसले से प्रदेश के हर वर्ग में खुशी है हमारी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में एक साथ 4000 हजार उच्च प्राथमिक विद्यालयों को उच्च माध्यमिक में क्रमोन्नत कर विद्यार्थियों के लिए बड़ा कदम उठाया है। इसके साथ साथ प्रत्येक स्टूडेंट्स के लिए यूनिफॉर्म एवं उसकी सिलाई तक निःशुल्क कर विद्यार्थी हित में बड़ा फैसला हमारी सरकार ने लिया है, पूरे शिक्षा जगत में सरकार के फैसलों की प्रशंसा हो रही है।
विधायक मेवाराम जैन ने कैम्प में आये जागरूक ग्रामीण जनों से अपील कि सरकार की इन जन कल्याणकरी योजनाओं का लाभ आप स्वंय भी ले एवं दूसरों को भी दिलाये।
-0-






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...