बुधवार, 17 मई 2023

जोधपुर में दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर 23 मई से, हजारों बेरोजगार युवाओं के सपने होंगे साकार

बाड़मेर, 17 मई। जोधपुर संभाग मुख्यालय पर दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर 23 और 24 मई को आयोजित किया जाएगा, जिसमें हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार के सुनहरे अवसर उपलब्ध होंगे।

रोजगार निदेशक धर्मपाल मीणा ने बताया कि जोधपुर में दो दिवसीय संभाग स्तरीय मेगा जॉब फेयर 23 और 24 मई को रेजिडेंसी रोड पर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मेगा जॉब फेयर में एक सौ से के करीब कंपनियों के प्रतिनिधि भाग लेकर हजारों युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगे। इस दो दिवसीय जॉब फेयर में खुद माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत अपने हाथों से बेरोजगार युवाओं को विभिन्न कंपनियों में नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।
मीणा ने बताया कि इस मेगा जॉब फेयर में जोधपुर संभाग के सभी जिलों के बेरोजगार युवा क्यूआर कोड स्कैन कर अपना अग्रिम रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि सभी जिलों में राजकीय और निजी महाविद्यालय, आईटीआई, पॉलिटेक्निक कॉलेज, रोजगार कार्यालय, कलेक्ट्रेट और विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर क्यूआर कोड लगाए गए हैं, जिसमें स्कैन कर बेरोजगार युवा अपना अग्रिम पंजीयन करवा सकते हैं। रोजगार निदेशक ने सभी बेरोजगार युवाओं को अपने भविष्य के सपने साकार करने तथा रोजगार के स्वर्णिम अवसर हासिल करने के लिए इस मेगा जॉब फेयर में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...