गुरुवार, 7 नवंबर 2019

इलेक्ट्रिशियन बैच का समापन,युवाआंे ने साझा किए अनुभव

बाड़मेर,07 नवंबर। केयर्न एंटरप्राइज सेंटर में बेसिक इलेक्ट्रिशियन बैच का समापन गुरूवार को टेक्निकल सपोर्ट मैनेजर गंगाराम सारण के मुख्य आतिथ्य मंे हुआ। इस दौरान युवाआंे ने प्रशिक्षण संबंधित अपने अनुभव साझा किए।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि गंगा राम सारण युवाओं को लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने अपने सफर से जुड़े अनुभव साझा करते हुए बताया कि किसी तरह उन्होंने कवास जैसे गांवं से निकल कर सफलता पाई है। इस दौरान बैच के दो माह की अनुभव यात्रा भी प्रोजेक्टर से दिखाई गई। युवाओं ने अपने अनुभव साझा करते हुए स्वयं कार्यक्रम का संचालन किया। समाप समारोह के दौरान वेदांता केयर्न सी एस आर टीम की वैष्णवी एवं राहुल शर्मा ने भी युवाओं को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। तुषार रिक्कल ने प्रशिक्षण कार्यक्रम के बारे मंे विस्तार से जाकारी दी। कार्यक्रम के अंत मंे सेंटर हेड संयोग यादव ने युवाआंे को बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि प्रशिक्षण के बाद कुछ युवा स्वरोजगार तो कुछ चेन्नई, अहमदाबाद एवं जैसलमेर में विभिन्न कंपनियों से जुड़कर सेवाएं देंगे।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...