शुक्रवार, 5 अप्रैल 2019

आमजन को मतदाता जागरूकता संदेश, 29 अप्रैल को करें मतदान


                बाड़मेर, 05 अप्रैल। बाड़मेर जिले मंे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शुक्रवार को विभिन्न ग्रामीण इलाकांे एवं गैस एजेंसियांे तथा जातरूआंे को लोकसभा चुनाव के दौरान 29 अप्रैल को मतदान करने का संदेश दिया गया। इस दौरान स्वीप मोबाइल वैनांे के जरिए मतदाताओं को ईवीएम से मतदान एवं वीवीपेट से इसके सत्यापन करने के बारे मंे विस्तार से जानकारी दी गई।
                स्वीप के नोडल अधिकारी एवं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू ने बताया कि मतदाता जागरूकता के लिए बाड़मेर जिले मंे विभिन्न प्रकार के नवाचार किए जा रहे है। इसके तहत शुक्रवार को प्रवर्तन निरीक्षक राधेश्याम के नेतृत्व मंे विभिन्न गैस एजेंसियों पर उपभोक्ताआंे को 29 अप्रैल को मतदान करने की अपील की गई। साथ ही गैस सिलेंडरांे पर मतदाता जागरूकता का संदेश चस्पा किया गया। इसी तरह बालोतरा मंे मतदाता जागरूकता के लिए सेल्फी पाइंट स्थापित किया गया। यहां विशेषकर युवा मतदाताआंे मंे सेल्फी लेने के लिए खासा उत्साह देखा गया। इसके अलावा पैदल जातरूआंे को स्वीप मोबाइल वैन के जरिए ईवीएम से मतदान करने की प्रक्रिया के बारे मंे जानकारी दी गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...