सोमवार, 25 मार्च 2019

मेलां में ईवीएम एवं वीवीपेट से मतदान की जानकारी दी


बाड़मेर, 25 मार्च। बाड़मेर जिले में स्वीप के तहत मतदाता जागरूकता के लिए चलाई जा रही विभिन्न गतिविधियां के तहत ग्राम पंचायत मोकलसर एवं महिलावास के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित चामुण्डा माता एवं खेतलाजी मेले में ईवीएम एवं वीवीपेट से मतदान के बारे में जानकारी दी गई।
इस अवसर पर सिवाना पंचायत समिति के विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए इस बार 29 अप्रैल को मतदान होगा। कोई भी मतदाता मतदान करने से वंचित नहीं रहे, इसके लिए स्वयं मतदान करने के साथ जान पहचान वालां को इसके लिए प्रेरित करें। उन्हांने कहा कि इस बार वोटर पर्ची के आधार पर मतदान नहीं किया जा सकेगा। ऐसे में निर्वाचन आयोग की ओर से निर्धारित 11 तरह के पहचान पत्रां में से एक पहचान पत्र मतदान करते समय अपने साथ अवश्य लेकर आएं। इस दौरान विकास अधिकारी सांवलाराम चौधरी के निर्देशन में स्वीप टीम ने मेले में उपस्थित जन समुदाय को वीवीपेट एवं ईवीएम मशीन से मतदान करने की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उपस्थित जन समुदाय को आगामी 29 अप्रेल 2019 को लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...