सोमवार, 25 मार्च 2019

ईवीएम से माक पोल के साथ मतदान की शपथ दिलाई


बाड़मेर, 25 मार्च। बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में स्वीप मोबाइल वैन के जरिए सोमवार को ईवीएम से माक पोल करवाने के साथ 29 अप्रैल को मतदान करने की शपथ दिलाई गई।
विकास अधिकारी कैलाश चौधरी के निर्देशन में मतदान जागरूकता को लेकर विधानसभा क्षेत्र बाडमेर के बुथ 81 से 91 तक ईवीएम और वीवीपेट का प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सैकडो लोगां को मतदान प्रक्रिया की जानकारी देते हुए मताधिकार के प्रति जागरूक किया गया। ईवीएम से मतदान और वीवीपेट से सत्यापन को लेकर आमजन में खासा उत्साह नजर आया। मतदाताओ ने अपने वोटर कार्ड दिखाकर अन्य मतदाताआें  को भी मतदान करने का संदेश दिया। विकास अधिकारी कैलाश चौधरी ने बताया कि प्रतिदिन लोगों को मॉक पोल के जरिए मतदान प्रक्रिया के संबंध में रूबरू करवाया जा रहा हैं। इसी तरह मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र बाडमेर के बुथ संख्या 92 से 93, 183 से 186, 188 से 191 पर ईवीएम और वीवीपेट मशीन का प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर पर्यवेक्षक दशरथ शारदा एवं कनिष्ठ सहायक ललित छाजेड ने लोकसभा चुनाव के दौरान मतदाताओं को 29 अप्रेल को मतदान करने करने की शपथ दिलाई।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...