गुरुवार, 24 मई 2018

राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन


                बाड़मेर, 24 मई। राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय परिसर में राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय बाड़मेर के प्रशासनिक ब्लॉक का यूआईटी चैयरमैन डा.प्रियंका चौधरी ने उद्घाटन किया।
                इस दौरान यूआईटी चैयरमैन डा. प्रियंका चौधरी ने कहा कि यह बाड़मेर जिले का प्रथम अभियांत्रिकी महाविद्यालय होने के कारण समस्त सीटों पर विद्यार्थियों को प्रवेश देने के साथ उनके केरियर सुधार के पुरजोर प्रयास किए जाए। उन्हांेने कहा कि जिले में रिफाइनरी आने से स्थानीय छात्रों को अधिक फायदा मिलेगा। उन्हांेने महाविद्यालय को यूआईटी एवं राज्य सरकार की तरफ से पूर्ण सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। साथ ही महाविद्यालय प्रशासन की ओर से तेजी से किये जा रहे कार्यों की सराहना की। इस दौरान राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. संदीप रांकावत ने बताया कि प्रथम सत्र से ही महाविद्यालय में गुणवŸाापूर्ण एवं इन्डस्ट्री ऑरियन्टेड शिक्षा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्हांेने बताया कि महाविद्यालय में गुरूवार से इंजीनियरिंग में प्रवेश के इच्छुक छात्रों के लिए हैल्प डेस्क प्रारम्भ की कर दी गई है। इंजीनियरिंग केरियर एवं प्रवेश के इच्छुक छात्र हेल्प डेस्क में प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक कार्य दिवस पर संपर्क कर सकते है। हैल्प डेस्क पर आवेदन भरने की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी। कार्यक्रम के अंत मंे राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय के रजिस्ट्रार कमल पंवार ने सबका आभार जताया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...