मंगलवार, 13 मार्च 2018

जिला कलक्टर ने हरी झंडी दिखाकर मोबाइल एटीएम वैन को किया रवाना


दूरस्थ इलाकांे मंे ग्रामीणांे के घर तक पहुंचेगी मोबाइल एटीएम वैन

                बाडमेर, 13 मार्च। राजस्थान ग्रामीण मरूधरा बैंक की ओर ग्रामीण इलाकांे को उनके द्वार तक एटीएम के जरिए राशि की निकासी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मोबाइल एटीएम वैन को जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने मंगलवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले जिला कलक्टर ने अपने एटीएम से रूपए निकालकर एटीएम मशीन की शुरूआत की।
                इस दौरान जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने मोबाइल एटीएम वैन की इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि इससे दूरस्थ इलाकांे मंे ग्रामीणांे को अपने घर पर ही एटीएम के जरिए राशि निकालने की सुविधा मिलेगी। उन्हांेने इसके जरिए सरहद पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानांे को भी सहुलियत मिलने की बात कही। इस दौरान आरएमजीबी क्षेत्रीय प्रबंधक कमल सक्सेना ने बताया कि यह आगामी सात दिन तक जिले में ग्रामीण इलाको में जाकर अलग-अलग स्थानों पर खड़ी रहेगी। ताकि ग्रामीण ग्राहकों को इसका लाभ मिल सके। यह एटीएम के साथ-साथ यह बैंक की योजनाओं का भी प्रसार प्रचार करेगी। उन्हांेने बताया कि आगामी एक महीने में राजस्थान ग्रामीण मरूधरा बैंक 12 एटीएम मोबाईल वैन शुरू करेगा। जो ग्रामीण क्षेत्रों में सेवाएं देगी। इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा, रीजनल मैनेजर कमल सक्सेना, एन. के, खत्री, अशोक कुमार गूगल समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...