मंगलवार, 30 मई 2017

उपयोगिता प्रमाण पत्रांे के समायोजन के लिए शिविरांे का आयोजन 2 जून से

                बाड़मेर, 30 मई। महात्मा गांधी नरेगा योजनार्न्तत वित्तीय वर्ष 2016-17 तक व्यय राशि के उपयोगिता महात्मा गांधी नरेगा योजनान्तर्गत वित्तीय वर्ष 2016-17 तक व्यय राशि के उपयोगिता प्रमाण पत्रों का समायोजन सुनिश्चित करने के लिए संबंधित पंचायत समिति मुख्यालय पर समायोजन शिविरांे का आयोजन किया जाएगा। शत-प्रतिशत समायोजन करने के लिए जिला स्तरीय अधिकारियांे की कमेटी गठित की गई है।

                अतिरिक्त जिला कार्यक्रम समन्वयक सुरेश कुमार दाधीच ने बताया कि पंचायत समिति मुख्यालय कल्याणपुर एवं पाटोदी के लिए 2 जून, रामसर एवं गडरारोड़ के लिए 6, चौहटन एवं धनाउ के लिए 7 जून, गिड़ा एवं बायतू के लिए 13, शिव एवं बाड़मेर के लिए 14 जून को समायोजन शिविर का आयोजन होगा। दाधीच ने बताया कि धोरीमन्ना एवं सेड़वा के लिए 16, गुड़ामालानी एवं सिणधरी पंचायत समिति के लिए 20 जून तथा सिवाना एवं समदड़ी पंचायत समिति के लिए 21 जून को शिविर आयोजित होगा। इस कमेटी मंे परियोजना अधिकारी लेखा मेवाराम बालन, अधिशाषी अभियंता मनरेगा कबीर अख्तर एवं लेखा सहायक हितेश मूंदड़ा को शामिल किया गया है। उन्हांेने बताया कि संबंधित एवं विकास अधिकारियांे को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार संबंधित ग्राम सेवक,कनिष्ठ लिपिक,ग्राम रोजगार सहायक को शत-प्रतिशत समायोजन, जीपीयूसी तैयार करने के लिए पाबंद करने के निर्देश दिए गए है। साथ ही संबंधित सहायक अभियंता, सहायक लेखाधिकारी प्रथम एवं द्वितीय, कनिष्ठ तकनीकी सहायक, लेखा सहायक, एमआईएस मैनेजर तथा समस्त मनरेगा कार्मिकांे का किसी भी प्रकार का अवकाश इस अवधि मंे स्वीकृत नहीं करने के निर्देश दिए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...