बुधवार, 19 जुलाई 2023

राज्य केश कला बोर्ड के अध्यक्ष की प्रेसवार्ता

शिल्प और कला के सरंक्षण को सरकार संकल्पित - गहलोत

बाडमेर, 19 जुलाई। राज्य केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत ने बुधवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता की।
इस अवसर पर केश कला बोर्ड के अध्यक्ष गहलोत ने बताया कि राजस्थान सरकार आमजन के कल्याण के लिए निरन्तर कार्य कर रही है। इसके लिए राज्य सरकार द्वारा लोककल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर प्रभावी रूप से संचालित कर रही है। हमारी योजनाऐ आज देश भर में चर्चा का विषय बनी हुई है। हमारी सरकार ने महंगाई राहत शिविरों के माध्यम में हर गांव, ढाणी-ढाणी, हर ग्राम पंचायत पर आमजन को राहत पहंुचाने का कार्य किया।
उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने 500 रूपये में गैंस सिलेण्डर, न्युनतम पेंशन 1000 रूपये, मनरेगा में 100 दिन के रोजगार को बढाकर 125 दिन करने का क्रान्तिकारी कदम उठाये है। राजस्थान सरकार द्वारा हर समाज का उत्थान करने हेतु बोर्ड का गठन किया गया है। जिसके माध्यम से आर्थिक एवं राजनैतिक रूप से पिछड़े लोगो को मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया। उन्होने विश्वास जताया कि राजस्थान सरकार द्वारा किये जा रहे काम से आमजन को राहत मिल रही है और हम एक बार फिर बहुमत के साथ सरकार बनाएगें।
इस अवसर पर केश कला बोर्ड के सदस्य आनन्द प्रकाश समेत सभी पत्रकार उपस्थित रहे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...