गुरुवार, 14 नवंबर 2019

नगर पालिका चुनाव-2019 अंतिम प्रशिक्षण शुक्रवार को

बाड़मेर, 06 नवंबर। नगरपालिका आम चुनाव 2019 के लिए मतदान दलांे मंे नियुक्त पीठासीन अधिकारियांे एवं अन्य सभी मतदान अधिकारियांे का अंतिम प्रशिक्षण शुक्रवार को आयोजित होगा। बाड़मेर में भगवान महावीर टाऊन हॉल तथा बालोतरा में डॉ. भीमराव अम्बेडकर टॉउन हॉल में प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा।
जिला निर्वाचन अधिकारी अंशदीप ने बताया कि बाड़मेर नगर परिषद क्षेत्र मंे चुनाव के लिए नियुक्त पीठासीन अधिकारी एवं सभी मतदान अधिकारियांे का अंतिम प्रशिक्षण भगवान महावीर टाउन हाल में आयोजित किया जाएगा। उन्होने बताया कि पूर्व में यह प्रशिक्षण राजकीय महाविद्यालय में रखा गया था लेकिन लगातार भारी वर्षा के मध्यनजर प्रशिक्षण स्थल में परिवर्तन किया गया है। अब यह भगवान महावीर टाउन हॉल में आयोजित किया जाएगा। इसी तरह बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र मंे चुनाव के लिए कार्मिकांे का अंतिम प्रशिक्षण डा. भीमराव अंबेडकर टाउन हाल में आयोजित होगा। इस प्रशिक्षण मंे अनुपस्थित रहने पर संबंधित कार्मिकांे के खिलाफ लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी।
उन्होने बताया कि अंतिम प्रशिक्षण के पश्चात मतदान दलों को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन तथा चुनाव सामग्री का वितरण करवाया जाएगा, जिसे लेकर वे अपने निर्धारित मतदान केन्द्र पर शुक्रवार को ही पहुंच जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...