शुक्रवार, 11 जनवरी 2019

पात्र लोगांे को विकास योजनाआंे से लाभांवित करवाएं : खान


                बाड़मेर, 11 जनवरी। शिव विधायक अमीन खान ने शुक्रवार को रामसर उपखंड कार्यालय मंे आयोजित बैठक के दौरान विकास योजनाआंे एवं परियोजनाआंे की प्रगति की समीक्षा की। उन्हांेने समस्त कार्याें मंे जनहित को प्राथमिकता देने के साथ पात्र लोगांे को विकास योजनाआंे से लाभांवित करवाने के निर्देश दिए।
                इस अवसर पर शिव विधायक अमीन खान ने उपस्थित विभागीय अधिकारियांे ने राज्य सरकार की ओर से चलाई विभिन्न विकास योजनाआंे की प्रगति की विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान नर्मदा परियोजना के अधीक्षण अभियंता ने बताया कि मौजूदा समय मंे उपखंड रामसर की पेजयल योजनाआंे का सर्वे कार्य चल रहा है। बजट की उपलब्धता होने पर सितंबर 2019 तक जलापूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। विधायक अमीन खान ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग एवं दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के कार्य की प्रगति की समीक्षा करते हुए सही लाभार्थियांे को सम्मिलित कर समयबद्व तरीके से क्रियान्वयन करने के निर्देश दिए। उन्हांेने बताया कि इस तरह की बैठक प्रत्येक दो माह मंे आयोजित होगी। इस दौरान उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने उपखंड क्षेत्र मंे संचालित विकास योजनाआंे एवं कार्यक्रमांे की प्रगति से अवगत कराया। इस दौरान विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...