सोमवार, 7 मई 2018

बाड़मेर शहर मंे से होकर गुजरेगी रोडवेज बसंे


                बाड़मेर, 07 मई। प्रशासन के निर्देशानुसार अब बाड़मेर से चौहटन, गडरारोड़, सांचौर एवं अहमदाबाद मार्ग पर संचालित होने वाली रोडवेज की बसें बाड़मेर शहर मंे से होकर गुजरेगी।
                बाड़मेर आगार के मुख्य प्रबंधक ने बताया कि समस्त चालकांे एवं परिचालकांे को निर्देशित किया गया है कि बाड़मेर से चौहटन, गडरारोड, सांचौर एवं अहमदाबाद मार्ग पर संचालित होने वाली समस्त वाहनांे को वृद्विचंद जैन केन्द्रीय बस स्टेण्ड बाड़मेर से प्रस्थान के उपरांत तिलक बस स्टेण्ड एवं रेलवे स्टेशन होकर शहर की निर्धारित सीमा गति से संचालित कर वाहनांे को गत्वंय स्थानांे पर आने एवं जाने के दौरान शहर के अंदर होकर संचालित करेंगे। यात्रियांे को चढाने एवं उतारने के लिए वाहनांे को निर्धारित स्टेण्ड पर पूर्ण साइट मंे खड़ी करके यात्रियांे को बिठाकर एवं उतारकर सावधानीपूर्वक संचालित करेंगे। लापरवाही से वाहनांे का संचालन करने पर दोषी कार्मिक के विरूद्व अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल मंे लाई जाएगी। बाड़मेर चौहटन के मध्य दोपहर 12 बजे चलने वाली बस बाईपास होकर संचालित होगी। उन्हांेने बताया कि बाड़मेर-चौहटन मार्ग पर संचालित होने वाली रोडवेज बसांे को वाया राणीगांव होते हुए संचालित करने के निर्देश दिए गए है। इसके तहत बाड़मेर-चौहटन मार्ग पर 6.30, 9, 13 एवं 19 बजे संचालित होने वाली रोडवेज बसांे को आने एवं जाने के समय राणीगांव से होकर संचालित करने के निर्देश दिए गए है। निर्देशांे के अनुसार वाहन संचालन नहीं करने पर संबंधित दोषी चालक, परिचालक के विरूद्व अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...