सोमवार, 23 अप्रैल 2018

जीपीएफ पास बुके पूर्ण कर भिजवाने के निर्देश


                बाडमेर, 23 अप्रैल। आगामी पांच वर्षो में सेवा निवृत होने वाले कर्मचारियों की जीपीएफ पासबुके पूर्ण कर एक सप्ताह में राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग बाडमेर को भिजवाने के निर्देश दिये गये है।
                राज्य बीमा एवं प्रा0नि0 विभाग के उप निदेशक करणसिंह चारण ने बताया कि राज्य बीमा एवं प्रावधायी निघि विभाग द्वारा आगामी पांच वर्षो में सेवा निवृत होने वाले राज्य कर्मचारियों के जीपीएफ खाते पूर्ण कर ऑन लाईन करने का कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बाडमेर जिले में 2629 कर्मचारी आगामी 5 वर्षो में विभिन्न विभागों से सेवा निवृत होने जा रहे है। उन्होने बताया कि निदेशक राज्य बीमा एवं प्रानिवि जयपुर की ओर से संभागीय समीक्षा बैठक में दिये गये निर्देशों की अनुपालना में सभी आहरण एवं वितरण अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है कि वे अपने कार्यालय में आगामी पांच वर्षो में सेवा निवृत होने वाले कर्मचारियों की जीपीएफ पास बुके पूर्ण कर एक सप्ताह में राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधि विभाग बाडमेर को भिजवावे ताकि संबंधित कार्मिकों के खाते पूर्ण किये जा सकें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...