शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018

ग्राम शक्ति अभियान के तहत सेमिनार शनिवार को, दो स्थानांे पर लगेगी स्टाल


                बाड़मेर, 27 अप्रैल। डिस्कॉम की ओर से ग्राम स्वराज अभियान के अन्तर्गत ग्राम शक्ति अभियान दिवस का आयोजन शनिवार को प्रातः 10 से शाम 6 बजे तक किया जाएगा। इस दौरान रियायती दरांे पर विद्युत उपकरणांे के वितरण के साथ सौभाग्य योजना की जानकारी देने के लिए जिला परिषद सभागार मंे सेमिनार आयोजित होगा।
                डिस्काम के अधीक्षण अभियंता एम.एल.जाट ने बताया कि जिला परिषद के सभागार मंे सेमिनार का आयोजन होगा। इसमंे जन प्रतिनिधियांे एवं आमजन को सौभाग्य योजना की जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा ऊर्जा की बचत के उद्देश्य से उजाला योजना के तहत आमजन को रियायती दर पर एलईडी बल्ब, ट्यूबलाईट एवं पंखे ईईएसएल कंपनी की ओर से उपलब्ध कराए जाएगे। इसके लिए शहर में रेलवे स्टेशन एवं जिला परिषद मंे सेमिनार स्थल पर कंपनी का वाहन उपलब्ध रहेगा। उनके मुताबिक कंपनी की ओर 9 वॉट एलईडी बल्ब 50 रूपए, 20 वॉट ट्यूबलाईट 220 रूपए एवं 50 वॉट 5 स्टॉर रेटेट पंखा 1110 रूपए की दर से उपलब्ध कराया जाएगा। एक उपभोक्ता अधिकतम 10 एलईडी बल्क, पांच ट्यूबलाईट एवं पांच पंखें ले सकता है। इच्छुक व्यक्ति अपना एक परिचय पत्र लेकर इन दोनांे स्थानों में से से एक स्थान पर इस सुविधा का लाभ ले सकेगा। अधीक्षण अभियंता एल.एल.जाट ने अधिकाधिक लोगांे से इसका लाभ उठाने का आव्हान किया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...