सोमवार, 26 फ़रवरी 2018

पंचायतीराज उप चुनाव के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम घोषित


                बाड़मेर, 26 फरवरी। पंचायतीराज उप चुनाव करवाने के लिए जोनल मजिस्ट्रेटांे, मतदान दलों, नियुक्त रिटर्निग अधिकारियांे एवं मतदान अधिकारियांे को प्रशिक्षण देने एवं चुनाव सामग्री वितरण करने के लिए कार्यक्रम घोषित किया गया है।
                उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओ.पी.बिश्नोई ने बताया कि 4 मार्च को प्रातः 11 बजे जिला परिषद, पंच के चुनाव के लिए पीठासीन अधिकारी एवं प्रथम मतदान अधिकारी एवं जोनल मजिस्ट्रेटांे की प्रशिक्षण के उपरांत गन्तव्य स्थानांे के लिए भगवान महावीर टाउन हाल से रवानगी होगी। उन्हांेने बताया कि उप सरपंच का चुनाव 6 मार्च को होगा। इसके लिए 5 मार्च को दोपहर 3 बजे रिटनिंग अधिकारी चुनाव संपन्न करवाने के लिए गंत्वय स्थान के लिए रवाना होंगे। जिला परिषद सदस्य, उप सरपंच एवं वार्ड पंच के उप चुनाव की व्यवस्थाआंे के लिए संबंधित उपखंड अधिकारी उत्तरदायी होंगे। प्रभारी एवं अतिरिक्त प्रभारी अधिकारियांे को निर्देशित किया गया है कि मतदान दलांे को प्रशिक्षण के बाद गन्तव्य स्थानांे के लिए रवाना करेंगे। इसकी सूचना नियंत्रण कक्ष को देने के निर्देश दिए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...