गुरुवार, 15 फ़रवरी 2018

लोकायुक्त कोठारी शुक्रवार 16 फरवरी को बाड़मेर आएंगे


                बाड़मेर, 15 फरवरी। राजस्थान के लोकायुक्त न्यायमूर्ति एस.एस. कोठारी शुक्रवार 16 फरवरी को बाड़मेर जिले की एक दिवसीय यात्रा पर आएंगे।
                जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते ने बताया कि लोकायुक्त न्यायमूर्ति एस.एस.कोठारी शुक्रवार को बाड़मेर सर्किट हाउस में प्रातः 11 से दोपहर 12 बजे तक जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ लोकायुक्त सचिवालय में विचाराधीन प्रकरणों के संबंध में विचार-विमर्श करेंगे। इस दौरान लोकायुक्त सचिवालय के अधिकारी आमजन से शिकायतें भी प्राप्त करेंगे। नकाते ने बताया कि कोई भी व्यक्ति लोक सेवकगण के विरूद्व लोकायुक्त अधिनियम के अधीन अपनी शिकायत शुक्रवार को 11 से 12 बजे तक प्रस्तुत कर सकता है। शिकायत के समर्थन मंे दस रूपए के नोन ज्यूडिशियल स्टाम्प पर तस्दीकशुदा शपथ पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक होगा। इधर, जिला कलक्टर नकाते ने एक आदेश जारी कर लोकायुक्त के बाड़मेर प्रवास के दौरान संबंधित विभागीय अधिकारियांे को समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। समस्त व्यवस्थाआंे की मोनेटरिंग के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई को आवर आल इंचार्ज बनाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...