सोमवार, 24 जुलाई 2023

राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलम्पिक-2023 - रजिस्ट्रेशन करवाने का आज अन्तिम दिन

बाडमेर, 24 जुलाई। राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलम्पिक खेलों में हिस्सा लेने के लिए आज रजिस्ट्रेशन का अन्तिम दिवस है। इन खेलों के प्रति खिलाड़ियों के रूझान एवं आग्रह के मध्यनजर पंजीयन की तिथि को बढाकर 25 जुलाई किया गया था।

जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने बताया कि 5 अगस्त से शुरु होने जा रहे इन खेलों में हिस्सा लेने के लिए जिले में अब तक लगभग 98 हजार खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। खेलों के इस महाकुम्भ में भाग लेने का आज अन्तिम अवसर है। उन्होने सभी बाडमेर वासियों को खेलों के महाकुम्भ में अधिक से अधिक भाग लेने की अपील की है।
जिला कलेक्टर ने बताया कि खेलों के शुभारम्भ की तिथि में परिवर्तन करते हुए इसे 10 जुलाई के स्थान पर 5 अगस्त, 2023 कर दिया गया है। ऐसे में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अवधि भी 25 जुलाई, 2023 तक बढ़ाई गई, ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसमें भाग लेने का अवसर मिल सके। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी इन खेलों में हिस्सा लेने के लिए rajolympic.rajasthan.gov.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...