बुधवार, 21 जून 2023

महंगाई राहत शिविर - हुडो की ढाणी, सेवरों की ढाणी और जैसिन्दर स्टेशन ग्राम पंचायत पर 22 जून को होगें शिविर

बाड़मेर, 21 जुन। राज्य सरकार द्वारा चलाइ्र्र जा रही विभिन्न योजनाओं, फ्लैगशिप योजनाओं तथा बजट घोषणा वर्ष 2023-24 के प्रावधानों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासन शहरों एवं गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किये जा रहे है। 

प्रशासन गांवों एवं शहरों के संग अभियान
जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित ने बताया कि गुरूवार, 22 जून को जिले में सनावड़ा, जानियाना, खानजी का तला, हीरा की ढाणी, इन्द्रोई, कोटड़ा, चिचड़ासर, पुराणियों का तला, दाखा, भागवा रघुनाथगढ़ के साथ सरनू चिमनजी, नयापुरा, सांईयों का तला, निम्बा की ढाणी, खारी, रामजी का गोल फांटा, तरला, हुडो की ढाणी, सेवरों की ढाणी और जैसिन्दर स्टेशन ग्राम पंचायत स्तर पर प्रशासन गांवों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे। 
वही शहरी क्षेत्र में बाडमेर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 48 के राजकीय बालिका महाविद्यालय में, वार्ड संख्या 49 के पुष्करणा समाज भवन बेरियों का वास में, बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 42 के दुध डेयरी में, वार्ड संख्या 43 के अम्बेडकर भवन में, सिवाना नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या 26 के नाथजी की कुटिया में प्रशासन शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जाएंगे।
जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील की महंगाई राहत शिविरों में 30 जून तक पंजीयन का कार्य किया जाएगा और जनाधार कार्ड में शामिल कोई भी परिवार का सदस्य शिविर में जाकर पंजीयन करवा सकता है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...