शुक्रवार, 26 मई 2023

आयोजन समिति की बैठक आयोजित

राजीव गांधी ओलंपिक खेलों का आयोजन 23 जून से

बाडमेर, 26 मई। जिले में 23 जुन से प्रारम्भ होने वाले राजीव गांधी ग्रामीण एंव शहरी ऑलम्पिक खेलों के सफल आयोजन के लिए शुक्रवार को जिला कलेक्टर द्वारा गठित आयोजन समिति की बैठक जिला परिषद में मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवपाल जाट की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
इस बैठक में आयोजन समिति के सदस्यों ने भाग लिया। बैठक के दौरान जिला खेल प्रभारी अमित कुमार ने राजीव गांधी ग्रामीण एंव शहरी ऑलम्पिक खेलों के सफल आयोजन पर विस्तार से चर्चा की।
इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवपाल जाट ने खेलों में पंजीकरण बढाने के निर्देश देने के साथ विद्यालय स्तर पर उपलब्ध खेल मैदान की सुची उपलब्ध करवाने को कहा। उन्होने खेलों में पंजीकरण को बढाने हेतु नेहरू युवा केन्द्र के युवा वॉलेटिंयर और राजीविका के सदस्यों को जोडने को कहा।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने खेलों में होने वाले विवाद से बचने के लिए पुर्व में ही खेलों के नियम तय करने तथा नियमों की जानकारी समय पर टीम को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उन्होने गर्मी को देखते हुए खेल मैदान में पर्याप्त छाया, पाने के पानी और मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। इसी क्रम में खेल मैदान में माइक व्यवस्था, टैण्ट व्यवस्था के साथ पर्याप्त कुर्सियों की व्यवस्था करने के साथ भामाशाहों को आर्थिक सहयोग के लिए प्रेरित करने को कहा।
इस बैठक के दौरान उपखण्ड अधिकारी समन्दर सिंह, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी तनुराम, नगर परिषद आयुक्त योगेश आचार्य समेत सभी सदस्य उपस्थित रहे।
-0-




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...