शुक्रवार, 19 मई 2023

जोधपुर में दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर 23 मई व 24 मई को

राष्ट्रिय व बहुराष्ट्रिय कम्पनियॉ मेले में भाग लेगी

हजारों युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर
बाड़मेर, 19 मई। जोधपुर संभाग मुख्यालय पर दो दिवसीय मेगा जॉब फेयर 23 व 24 मई को आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार के सुनहरे अवसर उपलब्ध होंगे।
जिला रोजगार अधिकारी श्रवण चौधरी ने बताया कि इस मेगा जॉब फेयर में जोधपुर संभाग के सभी जिलों के बेरोजगार युवा क्यूआर कोड स्कैन कर अपना अग्रिम रजिस्टेªषन करवा सकते हैं और इस मेगा जॉब फेयर में सभी युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की हैं। इस मेले में विभिन्न क्षेत्रों की एक सौ के करीब राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कम्पनियां भाग लेकर युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेगी।
चौधरी ने बताया कि सभी जिलों में राजकीय और निजी महाविद्यालय, आईटीआई, पॉलिटेक्निक कॉलेज, रोजगार कार्यालय, कलेक्ट्रेट और विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर क्यूआर कोड लगाए गए हैं, जिसमें स्कैन कर बेरोजगार युवा अपना अग्रिम पंजीयन करवा सकते हैं। रोजगार निदेषक ने सभी बेरोजगार युवाओं को अपने भविष्य के सपने साकार करने तथा रोजगार के स्वर्णिम अवसर हासिल करने के लिए इस मेगा जॉब फेयर में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आग्रह किया हैं। इच्छुक अथ्यर्थी तुरंत वेब लिंक rajasthan.rozgaarmela.com/Jodhpur/Candidate/Candidate&Registration के माध्यम से भी पंजीकरण करा सकते है तथा पंजीकरण करने के पश्चात प्राप्त आईडी कार्ड अपने शैक्षणिक दस्तावेज के साथ नियत तिथि को सुबह 09 बजे रेजिडेंसी रोड पर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय पंहुचे।
-0-



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...