शुक्रवार, 5 मई 2023

खारिया तला, नवातला, कसुम्बला भाटियान, राणासर और बालासर में 06 मई को आयोजित होगे शिविर

 महंगाई राहत शिविर

शिविरों का बेहतर प्रबन्धन करते हुए पात्र परिवारों का योजनाओं में पंजीयन सुनिश्चित करें - लोक बन्धु
बाड़मेर, 05 मई। राजस्थान सरकार द्वारा आमजन को राहत प्रदान करने के लिए प्रदेश भर में महंगाई राहत शिविर आयोजित हो रहे हैं। शिविरों में आमजन उत्साह से भाग लेकर योजना के लाभ के लिए अपना पंजीकरण करवा रहे हैं। महंगाई राहत शिविर आमजन के लिए सार्थक सिद्व हो रहे हैं। महंगाई राहत शिविर में हर दिन लाभान्वित आमजन की संख्या बढ़ती जा रही है।
  इस मौके पर जिला कलेक्टर बंधु ने कहा कि प्रशासन गांव और शहरों के संग अभियान के साथ महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा। उन्होने अधिकारियों निर्देश दिए कि वंचित पात्र परिवारों को लाभ दिलाने के लिए इसे राहत उत्सव के रूप में लेकर आमजन की भागीदारी को बढाया जाए। उन्होने महंगाई राहत शिविरों का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिये। उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शिविरों का बेहतर प्रबन्धन करते हुए पात्र परिवारों का योजनाओं में पंजीयन करवाना सुनिश्चित करें।
शनिवार को आयोजित अस्थाई शिविर
जिला कलेक्टर लोक बन्धु ने बताया कि शनिवार, 06 मई को जिले में चूली, डूडियों की ढाणी, कीटनोद, ढाणी सांखला, नगोणी धतरवालों की ढाणी, सियाणी, स्वामी का गांव, बुठ राठौडान, अरनियाली महेचान, धारिया खुर्द और सांवरडा ग्राम पंचायत स्तर पर, सिवाणा नगर पालिका के वार्ड संख्या 6 में राजकीय प्राथमिक विद्याालय जीनगरों का वास पर दुसरे दिन भी अस्थाई महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जायेगा। इसके साथ खारिया तला, नवातला, कसुम्बला भाटियान, राणासर और बालासर ग्राम पंचायत स्तर पर भी अस्थाई महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जायेगा।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...