शुक्रवार, 5 मई 2023

अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने किया निरीक्षण

शिविरों को लेकर आमजन उत्साह, आगे बढ़ कर ले योजनाओं का लाभ - पुरोहित

बाडमेर, 05 मई। राजस्थान सरकार द्वारा आमजन को राहत प्रदान करने के लिए प्रदेश भर में महंगाई राहत शिविर आयोजित हो रहे हैं। शिविरों में आमजन उत्साह से भाग लेकर योजना के लाभ के लिए अपना पंजीकरण करवा रहे हैं। महंगाई राहत शिविर आमजन के लिए सार्थक सिद्व हो रहे हैं। महंगाई राहत शिविर में हर दिन लाभान्वित आमजन की संख्या बढ़ती जा रही है।
इस अवसर पर शुक्रवार को ग्राम पंचायत चूली मे आयोजित हुए प्रशासन गांवो के संग और महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुरेन्द्रसिंह पुरोहित द्वारा किया गया। इस दौरान उन्होने शिविर की व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा अधिकारियों को प्रशासन गांवो के संग और महंगाई राहत कैंप में अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित करने को कहा। अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने आमजन से संवाद करते हुए उन्होने बताया बढती महंगाई से त्रस्त जनता को राहत देने के उदेश्य से राज्य सरकार इन शिविरों का आयोजन कर रही है, हमें आगे बढ़ कर इन योजनाओं का लाभ लेना चाहिये। उन्होने राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी प्रदान करते हुए लाभार्थियों से बात की तथा मुख्यमंत्री गारन्टी कार्ड का वितरण किया।
-0-






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...