मंगलवार, 11 अप्रैल 2023

कक्षा 9 एवं 11 की अंग्रेजी की परीक्षा 15 को

बाड़मेर, 11 अप्रैल। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा कार्यक्रम में संशोधन होने के कारण 13 अप्रैल को आयोजित होने वाली कक्षा 9 की अंग्रेजी एवं कक्षा 11 की अंग्रेजी अनिवार्य विषय की परीक्षा अब 15 अप्रैल को द्वितीय पारी में आयोजित होगी।

जिला समान परीक्षा संयोजक कमलसिंह राणीगांव ने बताया कि 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर राज्य सरकार की ओर से सार्वजनिक अवकाश घोषित होने एवं माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा कार्यक्रम में संशोधन होने के कारण 13 अप्रैल को आयोजित होने वाली कक्षा 9 की अंग्रेजी एवं कक्षा 11 की अंग्रेजी अनिवार्य विषय की परीक्षा 15 अप्रैल को द्वितीय पारी मंे एवं 15 अप्रैल को आयोजित होने वाली कक्षा 11 की कंप्यूटर विज्ञान, इन्फोर्मेशन प्रेक्टिसिज, राजस्थानी साहित्य, अंग्रेजी साहित्य, लोक प्रशासन, समाज शास्त्र की परीक्षा 21 अप्रैल को द्वितीय पारी में आयोजित की जाएगी। उन्हांेने बताया कि शेष परीक्षाए पूर्व निर्धारित तिथि एवं समयानुसार आयोजित होगी।

-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...