गुरुवार, 9 मार्च 2023

गणपतराम के लिए वरदान साबित हुई उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई

 सफलता की कहानी

मौक पर ही जारी हुई 41 हजार की सहायता राशि
बाड़मेर, 09 मार्च। राज्य सरकार द्वारा आयोजित होने वाली त्रिस्तरीय जनसुनवाई के क्रम में गुरूवार को उपखण्ड धोरीमन्ना में भारत निर्माण राजीव गाँधी सेवा केन्द्र धोरीमन्ना में उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया।
इस दौरान उपखण्ड अधिकारी धोरीमन्ना लाखाराम ने बताया कि जनसुनवाई में गणपतराम पुत्र निम्बाराम निवासी नेडीनाडी ने परिवाद पेश कर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ दिलवाने के लिए निवेदन किया। उक्त परिवाद में संवेदनशीलता दिखाते हुए परिवाद को सामाजिक सुरक्षा अधिकारी, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, धोरीमन्ना को प्रेषित कर मौके पर ही मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में लाभान्वित करने के निर्देश प्रदान किये। निर्देशों की अनुपालना में सामाजिक सुरक्षा अधिकारी, धोरीमन्ना दिलीपसिंह खिड़िया ने पात्रता की जांच करवाकर मौके पर ई-मित्र से प्रार्थी का आवेदन करवाकर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के अन्तर्गत 41 हजार रूपये की सहायता राशि की स्वीकृति जारी की गई। इस प्रकार आज की जनसुनवाई में गणपतराम पुत्र निम्बाराम निवासी नेडीनाडी के लिए वरदान साबित हुई और लाभान्वित परिवार ने राज्य सरकार व प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि आज हमारा काम हुआ हम खुश है।
-0-




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...