गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023

अभियांत्रिकी महाविद्यालय के विद्यार्थी का प्री प्लेसमेन्ट में चयन

बाड़मेर, 09 फरवरी। अभियांत्रिकी महाविद्यालय बाड़मेर में अध्ययनरत पेट्रोलियम इंजीनियरिंग ब्रांच के विद्यार्थी पृथ्वीसिंह का ग्रो जंक्शन कम्पनी में प्री प्लेसमेन्ट हुआ है।

अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एस.के. विश्नोई ने बताया कि महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थी पृथ्वीसिंह अभी सप्तम् सेमेस्टर, चतुर्थ वर्ष में अध्ययनरत है कम्पनी में चयन प्रक्रिया के लिए दो राउण्ड निर्धारित थे, जिसमें पहला राउण्ड वीडियो बनाने के बारे में था तथा द्वितीय राउण्ड में फाइनल तकनीकी और एच.आर. साक्षात्कार लिए गये। उन्होंने विद्यार्थी का पैकेज 7,76,000 सीटीसी सालाना तय हुआ है।
उन्होंने बताया कि महाविद्यालय का प्रयास रहता है कि महाविद्यालय में अध्ययन करने वाले प्रत्येक विद्यार्थी का प्लेसमेन्ट होकर महाविद्यालय का नाम रोशन करे तथा अध्ययन करने वाले विद्यार्थी का प्लेसमेन्ट होने पर जितनी खुशी विद्यार्थी के परिवार को होती है। उससे ज्यादा महाविद्यालय परिवार को होती है, क्योंकि हमारी संस्थान से अध्ययन कर प्रत्येक विद्यार्थी आगे बढ़े व प्रगति के पथ पर कार्य करते रहे।
इस अवसर पर एम.बी.एम विश्वविद्यालय जोधपुर के कुलपति प्रो. डॉ. अजय कुमार शर्मा ने चयनित विद्यार्थी को बधाई दी साथ ही उन्होंने बताया कि अभियांत्रिकी महाविद्यालय बाड़मेर वर्तमान में एम.बी.एम. विश्वविद्यालय का संघटक महाविद्यालय है जिससे यहां के विद्यार्थियों को भी एम.बी.एम. विश्वविद्यालय को हो रही प्लेसमेन्ट ड्राईन्स में भाग लेने के अवसर प्रदान होंगे।
इस दौरान महाविद्यालय के टीपीओ प्रभारी हिमांशु दवे ने बताया कि विद्यार्थी अपनी मुख्य ब्रांच की विषयों पर मजबूत पकड़ रखे। इससे उन्हें भविष्य में बड़े प्रोजेक्ट करने व सफल होने में मदद मिलेंगी।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...