बुधवार, 25 नवंबर 2020

पंचायतीराज आम चुनाव-2020 द्वितीय चरण के लिए प्रचार थमा, मतदान शुक्रवार 27 नवम्बर को

बाडमेर, 25 नवम्बर। जिले में पंचायती राज संस्थाओं के आम चुनाव 2020 के तहत जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य पद के द्वितीय चरण के लिए बुधवार को प्रचार थम गया। शुक्रवार को वोट डाले जाएंगे।

    जिला निर्वाचन अधिकारी विश्राम मीणा ने बताया कि  द्वितीय चरण में आडेल, पायला कलां, धोरीमना, गुडामालानी एवं सेड़वा पंचायत समितियों में जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य पदों के लिए शुक्रवार 27 नवम्बर को प्रातः 7.30 से सायं 5 बजे तक मतदान होगा। मतदान के लिए गुरूवार 26 नवम्बर को प्रातः 9 बजे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बाड़मेर से मतदान दलों को अन्तिम  प्रशिक्षण के बाद अपने गन्तव्य स्थानों के लिए रवाना किया जाएगा। इससे पूर्व उन्हें चुनाव की बारीकियो के बारे में दक्ष प्रशिक्षकों द्वारा विस्तार से अवगत कराया जाएगा एवं इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन ईवीएम का आवंटन किया जाएगा। जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए निर्वाचन इस बार ईवीएम के जरिए किया जा रहा है। मतदान के दिन ईवीएम में वोट डालने से पूर्व मॉक पोल का भी आयोजन होगा।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...