गुरुवार, 1 अक्तूबर 2020

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयन्ती शुक्रवार 2 अक्टूबर को गांधीजी की मूर्ति पर होगा माल्यार्पण का कार्यक्रम

 बाड़मेर, 01 अक्टूबर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयन्ती के अवसर पर शुक्रवार 2 अक्टूबर को प्रातः 8.30 बजे अंहिसा चौराहा (रेलवे स्टेशन) पर गांधीजी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया जाएगा।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ओम प्रकाश विश्नोई ने बताया कि संयुक्त शासन सचिव सामान्य प्रशासन (ग्रुप-2) विभाग राजस्थान जयपुर के पत्रानुसार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयन्ती 2 अक्टूबर के अवसर पर कोरोना महामारी के मद्देनजर कोई सार्वजनिक समारोह आयोजित नहीं किया जाना है। केवल गांधीजी की मूर्ति पर माल्यार्पण का ही कार्यक्रम रखा जाने के निर्देश दिए गए है।
उन्होने बताया कि जिला स्तरीय कार्यक्रम में शुक्रवार 2 अक्टूबर को प्रातः 8.30 बजे अंहिसा चौराहा पर गांधीजी की मूर्ति पर माल्यार्पण का ही कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। उन्होंने आयुक्त नगर परिषद बाडमेर को गांधीजी की मूर्ति पर माल्यार्पण कार्यक्रम हेतु आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। साथ ही कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेसिंग, मास्क पहनना, सेनिटाईजर का उपयोग तथा इस संबंध में राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...