गुरुवार, 24 सितंबर 2020

कोरोना की रोकथाम में कौताही नही बरतें - चौधरी

राजस्व मंत्री चौधरी ने कोरोना महामारी से बचाव एवं अन्य व्यवस्थाओं की समीक्षा कर निर्देश दिए

बाड़मेर, 24 सितंबर। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने गुरुवार को बायतू विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक सीएमसओ, सीएससी व पीएससी अधिकारियों से वीसी के माध्यम से बायतु विधानसभा क्षेत्र में सभी प्राथमिक एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में स्वास्थ्य संबंधी आधारभूत सुविधा की कमी के संबंध में एवं अन्य आवश्यकताओं के संबंध में जानकारी ली। इस दौरान पाटौदी सीएससी को नई बिल्डिंग में पूरी तरह शिफ्ट करने को चौधरी ने निर्देश दिए। वहीं उन्होंने वीसी में कहा कि रिक्त पदों को जल्द भरवाए जाएंगे।
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जिले को कोरोना से डरना नहीं, इसके बारे में लोगो के बीच अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने और प्रचार प्रसार करने की जरूरत है, जिससे कि आम लोग कोरोना वायरस ले बचाव के प्रति जागरूक हो। इसके साथ ही उन्होंने वीसी में क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विभागों के कार्यो की जानकारी ली व अधिकारियों को निर्देश दिये कि आमजन की समस्याओं का त्वरित निराकरण करें। व अब तक प्राप्त लक्ष्यों के बारे में अधिकारियों से बिंदुवार फीडबैक प्राप्त किया और सभी निर्धारित लक्ष्यों को समयबद्ध रूप से पूरा करने के निर्देश दिए।
वीसी में बायतू ब्लॉक सीएमसओ डॉक्टर शिव राम, पचपदरा ब्लॉक सीएमसओ डॉ. आर आर सुथार, बायतू सीएससी इंचार्ज डॉक्टर देवेन्द्र चौधरी समेत अन्य अधिकारी शामिल थे।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...