मंगलवार, 23 जुलाई 2019

विद्यार्थियांे एवं ग्रामीणांे ने उत्साह से देखी हथियार प्रदर्शनी

सीमा सुरक्षा बल सेक्टर मुख्यालय मंे बुधवार को आयोजित होगा रक्तदान शिविर


बाड़मेर, 23 जुलाई। कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य मंे मंगलवार को सीमा सुरक्षा बल की ओर से मैत्री वालीबाल प्रतियोगिता के आयोजन के साथ हथियारांे को प्रदर्शित किया गया। विद्यार्थियांे एवं ग्रामीणांे ने बड़े उत्साह से हथियारांे को देखने के साथ जवानांे से इनके बारे मंे विस्तार से जानकारी ली।
सीमा सुरक्षा बल की ओर से केलनोर सीमा चौकी पर आयोजित कार्यक्रम का पचासवीं बटालियन के कमांडेंड नरेश चतुर्वेदी ने फीता काटकर शुभारंभ किया। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणांे एवं बीएसएफ के जवानांे के मध्य वालीबाल प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमंे सीमा सुरक्षा बल की टीम विजेता रहे। इसमंे बेस्ट समेसर सिविल टीम के मानाराम तथा बेस्ट डिफेन्डर सिविल टीम के दिनेश कुमार चयनित किए गए। इसके उपरांत विद्यार्थियांे एवं स्थानीय ग्रामीणांे ने हथियारांे की प्रदर्शनी को देखा। कार्यक्रम के अंत मंे मुख्य अतिथि कमांडेंट नरेश चतुर्वेदी ने विजेताआंे को पुरस्कार वितरित किए। कारगिल विजय दिवस समारोह के तहत बुधवार को सीमा चौकियांे पर कारगिल विजय पर बनी 7 मिनट की डाक्यूमेट्री प्रदर्शित करने के साथ बाड़मेर सेक्टर मुख्यालय मंे रक्तदान शिविर आयोजित होगा। इसमंे बीएसएफ की समस्त यूनिटस के अधिकारी एवं जवान रक्तदान करेंगे। इसी तरह 25 जुलाई को सरहदी इलाकांे के विद्यालयांे मंे ड्राइंग, पेंटिंग एवं गीत प्रतियोगिता का आयोजन होगा।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...