मंगलवार, 5 फ़रवरी 2019

मृतकों के परिजनो को 2.50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत


                बाडमेर, 5 फरवरी। जिले में विभिन्न तहसील क्षेत्रों में घटित दुर्घटनाओं में व्यक्तियों की मृत्यु हो जाने पर मृतकों के परिजनों को कुल दो लाख पचास हजार रूपये की राशि आर्थिक सहायता के रूप में स्वीकृत की गई है।
                जिला कलक्टर (आपदा प्रबन्धन एवं नागरिक सुरक्षा) हिमांशु गुप्ता ने बताया बाडमेर तहसील क्षेत्र में कल्याणपुरा मार्ग 5 निवासी धनराज पुत्र प्रकाशचन्द जैन, मलोणियों की ढाणी निवासी देवाराम पुत्र जेठाराम जाट एवं अम्बेडकर कॉलानी निवासी सहदेव पुत्र आसुलाल मेघवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाने पर उनके परिजनों को पचास-पचास हजार रूपये की राशि आर्थिक सहायता के रूप में स्वीकृत की गई है। इसी प्रकार सिणधरी तहसील क्षेत्र में बाण्डानाड़ा निवासी दीपाराम पुत्र रामदान जाट की सड़क दुर्घटना में एवं बायतु तहसील क्षेत्र में देरोमोणि पोटलियों की ढ़ाणी निवासी खेमाराम पुत्र खरथाराम जाट की कुंए पर कार्य करते हुए कुंए में गिरने से मृत्यु होने पर उनके परिजनों को पचास-पचास हजार रूपये की राशि आर्थिक सहायता के रूप में  स्वीकृत की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...