गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019

राजनीतिक दलां के प्रतिनिधियां की बैठक 22 फरवरी को


                बाडमेर, 21 फरवरी। विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रां की फोटोयुक्त मतदाता सूचियां के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत मतदाता सूचियां का अंतिम प्रकाशन 22 फरवरी को किया जाएगा। इस संबंध में 22 फरवरी को सांय 4 बजे जिला निर्वाचन अधिकारी हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में राजनीतिक दलां के प्रतिनिधियां की बैठक आयोजित की जाएगी।
                उप जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि इस बैठक के दौरान मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय राजनीतिक दलां के प्रतिनिधियां को अंतिम रूप से प्रकाशित मतदाता सूचियां की हार्ड एवं साफ्ट कापी उपलब्ध करवाने, ऐसे पात्र व्यक्ति जिसका किसी कारणवंश मतदाता सूची में पंजीयन नहीं हुआ हो अथवा अपनी प्रविष्टियां में संशोधन करवाना चाहता है तो उसके आवेदन की प्रक्रिया, एनवीएसपी पोर्टल, मोबाइल एप्प, काल सेंटर 1950, अंतिम रूप से प्रकाशित मतदाता सूची को प्रत्येक मतदान केन्द्र पर सात दिन तक बीएलओ की ओर से प्रदर्शित करने की जानकारी दी जाएगी। इस बैठक में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलां के प्रतिनिधियां को आमंत्रित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...