सोमवार, 21 जनवरी 2019

जिला कलक्टर की बोड़वा मंे रात्रि चौपाल मंगलवार को


दिन मंे अधिकारी समस्याआंे का समाधान करेंगे और रात्रि मंे होगी आमजन की सुनवाई

                बाड़मेर, 21 जनवरी। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता 22 जनवरी को बोड़वा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आमजन की समस्याएं सुनेंगे। इस दौरान संबंधित विभागीय अधिकारियांे को उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है। इससे पहले जिला स्तरीय अधिकारी मंगलवार दिन मंे संबंधित ग्राम पंचायत मंे पहुंचकर ग्रामीणांे की समस्याआंे का समाधान करेंगे।
                जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि सेवनियाला कलस्टर की बोड़वा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन होगा। उन्हांेने बताया कि जिला स्तरीय अधिकारियांे को रात्रि चौपाल से पूर्व ग्रामीणांे की समस्याआंे एवं अभियोगांे का मौके पर ही निपटाने के लिए मंगलवार दिन मंे बोड़वा जाने के निर्देश दिए गए है। संबंधित विभागीय यथासंभव अधिकांश समस्याआंे को मौके पर निस्तारित करेंगे। इसके उपरांत शेष रहने वाले प्रकरणांे की रात्रि चौपाल के दौरान सुनवाई करते हुए आमजन को राहत प्रदान करवाई जाएगी। उनके मुताबिक अधिकारियांे को निर्देशित किया गया है कि यथासंभव ग्रामीणांे की समस्याआंे का मौके पर ही निस्तारण करवाएं। उन्हांेने बताया कि रात्रि चौपाल मंे प्रत्येक ग्रामवार समस्याआंे पर चर्चा की जाएगी। चौपाल की समाप्ति पर खुली चौपाल मंे जन सुनवाई आयोजित होगी। रात्रि चौपाल प्रारंभ होने से पूर्व संबंधित उपखंड अधिकारी के निर्देशन मंे रजिस्टर मंे प्राप्त शिकायतांे को दर्ज करने के साथ उसी के अनुरूप सुनवाई के लिए प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है। उनके मुताबिक रात्रि चौपाल मंे जिला स्तरीय अधिकारियांे को उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...