सोमवार, 14 जनवरी 2019

अधिकारी संवेदनशीलता से कार्य कर आमजन को राहत पहुंचाएं: गुप्ता


जिला कलक्टर ने चौहटन उपख्ंाड मुख्यालय मंे अधिकारियांे की बैठक लेकर दिए निर्देश

                बाड़मेर, 14 जनवरी। विकास योजनाआंे एवं फ्लेगशिप कार्यक्रमांे की प्रभावी क्रियान्विति सुनिश्चित करते हुए आमजन को राहत पहुंचाएं। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने सोमवार को चौहटन उपखंड मुख्यालय पर आयोजित विभागीय अधिकारियांे की बैठक के दौरान यह बात कही।
                इस दौरान जिला कलक्टर गुप्ता ने कहा कि अधिकारी संवेदनशीलता से कार्य करते हुए आमजन को अधिकाधिक राहत प्रदान करने की दिशा मंे कार्य करें। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने विकास योजनाआंे एवं जन कल्याणकारी कार्यक्रमांे की प्रगति की जानकारी लेते हुए विभागीय अधिकारियांे को आवश्यक निर्देश दिए। उन्हांेने उपस्थित अधिकारियांे को त्वरित गति से राजकीय कार्य संपादित करने के निर्देश दिए। उपखंड अधिकारी भूपेन्द्र कुमार यादव ने उपखंड कार्यालय मंे संपादित किए जा रहे कार्याें एवं विकास अधिकारी गणपतलाल सुथार नेे ग्रामीण विकास योजनाआंे की प्रगति से अवगत कराया। इस दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कालूराम, तहसीलदार विजयसिंह राजपुरोहित, अधिशाषी अभियंता भेराराम बिश्नोई समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे। चौहटन प्रवास के दौरान ग्रामीणांे ने विभिन्न समस्याआंे के संबंध मंे जिला कलक्टर गुप्ता को ज्ञापन सौंपे। इस पर उन्हांेने मौके पर समस्याआंे के समाधान के लिए संबंधित अधिकारियांे को निर्देशित किया। वहीं पाइप लाइन बिछाने मंे अनियमितता संबंधित शिकायत पर उपखंड अधिकारी को वस्तु स्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर गुप्ता ने इसके उपरांत धनाउ मंे प्रस्तावित उपखंड अधिकारी कार्यालय के भवन के लिए भूमि का अवलोकन भी किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...