गुरुवार, 10 जनवरी 2019

जनवरी माह के लिए केरोसीन का उप आवंटन जारी


                बाड़मेर, 10 जनवरी। बाड़मेर जिले में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत केरोसीन की वितरण व्यवस्था सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए जनवरी माह के लिए केरोसीन का अस्थाई उप आवंटन जारी किया गया है।
                जिला रसद अधिकारी सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि हस्तीमल बागरेचा सिवाना थाक विक्रेता को नगरपरिषद् बाड़मेर, नगरपरिषद् बालोतरा, पंचायत समिति बालोतरा, पाटोदी, कल्याणपुर, सिवाना, समदड़ी के लिए निर्धारित मात्रा में उप आवंटन आदेश जारी किए गए है। इसी तरह हस्तीमल मोहनलाल, बाड़मेर को पंचायत समिति बाड़मेर के लिए, मुरलीधर ईश्वरदास बालोतरा को पंचायत समिति शिव एवं गड़रारोड के लिए, एस.रामरतन एण्ड कम्पनी बालोतरा को पंचायत समिति रामसर, सिणधरी, बायतू एवं गिड़ा, बालाजी एजेन्सी शिव को चौहटन एवं सेड़वा एवं नेशनल ऑटोमोबाइल बाड़मेर को धनाऊ, धोरीमन्ना एवं गुड़ामालानी के लिए उप आदेश जारी किए गए है। उन्हांेने बताया कि सभी थोक विक्रेता निर्धारित नगरपरिषद एवं पंचायत समिति क्षेत्र के लिए उचित मूल्य दुकानदारों को डोर स्टेप डिलीवरी सिद्वान्त से केरोसीन तेल की आवंटन अनुसार आपूर्ति करेंगे। बाड़मेर जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में खुदरा विक्रेताओं की ओर से 2.50 लीटर केरोसीन 31.60 रूपये प्रति लीटर की दर से उनके यहां पात्र पंजीकृत उपभोक्ताओं को उनके वैध राशनकार्डों पर वितरित किया जाएगा। उनके मुताबिक खुदरा विक्रेता एलपीजी गैस धारकों को केरोसीन की आपूर्ति नहीं करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...