गुरुवार, 3 जनवरी 2019

आमजन के विश्वास पर खरा उतरूंगा : चौधरी


राजस्व मंत्री ने कहा कि रिफाइनरी के कार्य को गति देने के साथ लंबित राजस्व प्रकरणों का प्राथमिकता से निस्तारण होगा

                बाड़मेर, 03 जनवरी। प्रदेश के किसानों और आमजन के विश्वास पर खरा उतरूंगा। राजस्व प्रकरणों का प्राथमिकता से निस्तारण किया जाएगा। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने गुरुवार को बाड़मेर जिले में विभिन्न स्थानों पर आयोजित स्वागत एवं अभिनंदन समारोह के दौरान संबोधित करते हुए यह बात कही। राजस्व मंत्री बनने के बाद पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर चौधरी का कल्याणपुर, बालोतरा एवं बायतु में स्वागत किया गया।
                राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि बाड़मेर की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए जन समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्व कार्यों के सरलीकरण के साथ कम समय में आमजन को राहत दिलाने के प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने रिफाइनरी को प्राथमिकता बताते हुए कहा कि  रिफाइनरी हमारी तब भी प्राथमिकता थी और आज भी है। इसके कार्य को तत्परता से पूर्ण करवाया जाएगा। उन्होंने जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि राज्य सरकार आमजन को लेकर बेहद संवेदशील है। इस दौरान पचपदरा विधायक मदन प्रजापत, जिला प्रमुख श्रीमती प्रियंका मेघवाल, जिला परिषद सदस्य फतेह खान समेत विभिन्न जन प्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
इस दौरान आमजन के साथ विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराने के साथ राजस्व मंत्री चौधरी का स्वागत किया। राजस्व मंत्री बनने के बाद प्रथम बार बाड़मेर पहुंचने पर गुरुवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का विभिन्न स्थानों पर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...