गुरुवार, 1 नवंबर 2018

खरीद केन्द्रों पर नायब तहसीलदार रहेंगे उपस्थित कानून व्यवस्था के लिए पुलिस रहेगी मौजूद


बाड़मेर, 01 नवम्बर। मुख्य सचिव डी.बी गुप्ता ने राज्य में समर्थन मूल्य पर मूंग, उडद, सोयाबीन, एवं मूंगफली की खरीद को देखते हुए प्रत्येक क्रय केन्द्र पर एक नायब तहसीलदार एवं गिरदावर मय हल्का पटवारी की नामजद डयूटी लगाने के निर्देश दिए है। इस संबंध में श्री गुप्ता ने सभी जिला कलक्टर को पत्र लिखा है।
गुप्ता ने सभी जिला कलक्टर को कहा है कि क्रय केन्द्रों के सुचारू क्रियान्वयन एवं मौके पर आने वाली समस्याओं के सुगम निराकरण के लिए खरीद केन्द्रों के स्तर पर पूर्व में समन्वय एवं निगरानी समिति को सक्रिय कर साप्ताहिक रिपोर्ट प्राप्त करे। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि खरीद के दौरान क्रय केन्द्रों पर नायब तहसीलदार,गिरदावर मय हल्का पटवारी उपस्थित रहेगें एवं क्रय केन्द्रों पर उत्पन्न होने वाली समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करेगें। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि खरीद केन्द्रों पर कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रत्येक केन्द्र पर एक से चार का पुलिस बल भी लगाया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...