बुधवार, 12 सितंबर 2018

निर्वाचन आयोग के पोर्टल पर समस्त कार्मिकांे की सूचना अपडेट करने के निर्देश


पे-मैनेजर का उपयोग करने वाले विभागांे को 14 सितंबर तक सूचनाएं अपडेट करनी होगी

                बाड़मेर, 12 सितंबर। विधानसभा चुनाव के लिए समस्त विभागीय कार्मिकांे का विवरण निर्वाचन विभाग के पोर्टल पर 14 सितंबर तक आवश्यक रूप से अपडेट करना होगा। इसको लेकर मंगलवार को जिला मुख्यालय पर अटल सेवा केन्द्र मंे वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी कालूराम एवं जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी दिलीप जैन ने विस्तार से जानकारी दी।
                जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कालूराम ने बताया कि विधानसभा आम चुनाव 2018 के लिए मतदान, मतगणना कार्मिकांे का विवरण निर्वाचन विभाग के नवीनतम साफ्टवेयर मंे अपडेट किया जाना है। इसको गंभीरता से लेते हुए इसकी क्रियान्विति सुनिश्चित करवाएं। उन्हांेने बताया कि जिन विभागांे मंे पे मैनेजर का उपयोग नहीं होता है, उन विभागांे के कार्मिकांे का विवरण 14 सितंबर तक हार्ड कापी मंे उपलब्ध करवाएं। जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी दिलीप जैन ने कहा कि आहरण एवं वितरण अधिकारी अपनी पे-मैनेजर की यूजर आईडी एवं पासवर्ड का उपयोग करते हुए निर्वाचन विभाग के पोर्टल http://ems.raj.nic.in/LoginContent/MidLogin.aspx पर समस्त कार्मिकांे की सूचना अपडेट करें। किसी भी प्रकार की तकनीकी सहायता के लिए 02982-220973 पर संपर्क किया जा सकता है। इस दौरान शिक्षा विभाग के आहरण एवं वितरण अधिकारी उपस्थित रहे।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...