गुरुवार, 12 जुलाई 2018

स्कूटी वितरण के लिए आवेदन आमंत्रित


                बाड़मेर, 12 जुलाई। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 2017-18 की कक्षा 10 एवं प्रवेशिका, कक्षा 12 की कला, विज्ञान, वाणिज्य एवं वरिष्ठ उपाध्याय की परीक्षा में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाली सामान्य; आर्थिक पिछड़ा वर्ग की छात्राओं को राजस्थान सरकार द्वारा विद्यालयों में स्कूटी वितरण किया जाएगा।
                शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने बताया कि सामान्य; आर्थिक पिछड़ा वर्ग की जिन छात्राओं के परिवार की वित्तीय वर्ष 2017-18 में सकल वार्षिक आय 2 लाख 50 हजार रुपए से कम है, उनको निःशुल्क स्कूटी वितरीत की जाएगी। इसके लिए माध्यमिक शिक्षा निदेशालय की ओर से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इस संबंध में निर्धारित प्रारूप में आवेदन प्रमाण पत्रों के साथ संबंधित विद्यालयों में जमा कराने होंगे। आवेदन पत्र राज्य के संबंधित जिलों के जिला शिक्षा अधिकारी, माध्यमिक प्रथम एवं विभागीय वेबसाइट www.education.rajasthan.gov.in/www.rajrmsa.nic.in पर निःशुल्क उपलब्ध है। आवेदन पत्र 16 जुलाई तक शाला समय में संबंधित सरकारी अथवा निजी विद्यालय में जहां से छात्र ने परीक्षा उत्तीर्ण की है वहां पर जमा करवाने होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

लोकसभा आम चुनाव को लेकर 24 से 26 अप्रैल तक सूखा दिवस घोषित

बाड़मेर, 26 मार्च। आबकारी विभाग के संयुक्त शासन सचिव के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2024 के परिपेक्ष्य में सम्पूर्ण बाड़मेर व बालोतरा जिले म...